Sunday 4 January 2015


कभी    हादसे    कभी   इम्तेहाँ ,
एक   उम्र  यूँ   ही  गुज़र   गयी I
मैं  सुनाऊँ   क्या  किसे  दास्ताँ ,
क्या खुशी मिली क्यों उजड़ गई I
                              एक राह पर थी वह हम सफर ,
                              एक राह  पर  थी  वह राहवर I
                              मैंने  ज़िंदगी  जिसके  नाम की ,
                              वह थी बेवफा वह बिछड़  गई I
                              कभी  हादसे   कभी …………
                              एक   उम्र यूँ   ही   ………….
उसके  प्यार में  था  मैं  बेखबर ,
इस हक़ीक़त पर था मैं बे असर I
यह  है खेल  न  की  यह प्यार है ,
करके   वादे    सारे   मुकर   गई I
कभी  हादसे   कभी …………
एक   उम्र  यूँ   ही  …………
                              मेरी  तिशनगी  भी  मिसाल  है ,
                              पी  लूँ  दरिया  मेरा  ख्याल  है I
                              वह थी बूँद जो कि न मिल सकी ,
                              यही  सब्र  कर  के  गुज़र   गयी I
                              कभी हादसे   कभी …………
                              एक  उम्र  यूँ   ही  ………….







No comments:

Post a Comment