Thursday 26 February 2015


मेरे दिल की बात भी दिल में है ,
तेरा   प्यार   तेरी   निगाह  में   I
यह उड़ेगा  क्या  कभी  रेत सा , 
यह   समन्दरो  का   ग़ुरूर   है I 
मेरे दिल की बात भी .............
तेरा   प्यार   तेरी ……………
                           तू  है मेरी  साँसों  का  देवता ,
                           तू  ही धढ़कनो का  सफ़ीर है I
                           तू है बे खबर मेरे दिल से  पूँछ ,
                           जो   तेरे  नशे  में  ही  चूर  है I
                           मेरे  दिल  की  बात भी  ……
                           तेरा   प्यार   तेरी …………
तुझे  चूमता  हूँ नज़र से  मैं ,
तेरे ख़्याल  भी   हैं  इबादतें I
तू  है जिस्मों जाँ पे बसा मेरे ,
हर  सिम्त  तेरा   सुरूर   है I
मेरे   दिल   की   बात  भी……
तेरा    प्यार   तेरी ………….

                           



No comments:

Post a Comment